आमिर की इस फिल्म में असिस्टेंट थीं किरण राव, जानिये कैसे बनी उनकी दूसरी बेगम


       आमिर की इस फिल्म में असिस्टेंट थीं किरण राव, जानिये कैसे बनी उनकी दूसरी बेगम

आमिर अपने प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहे हैं। उन्होंने अपनी शादी शुदा लाइफ में बहुत से उतार-चढ़ाव देखें हैं।

बॉलीवुड के आमिर खान का आज जन्मदिन है। आमिर ने अपने फिल्मी करियर में एक नहीं बल्कि कई सारी हिट फिल्में दी हैं। अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले आमिर आज 55 साल के हो गए हैं। आमिर खान आज जिस मुकाम पर हैं वहां तक पहुंचना आसान नहीं है। यहां तक पहुंचने के लिए एक्टर आमिर खान ने कड़ी मेहनत की है।

बता दें कि आमिर अपने प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहे हैं। उन्होंने अपनी शादी शुदा लाइफ में बहुत से उतार-चढ़ाव देखें हैं। लेकिन आमिर की इस मुुश्किल की घड़ी में उनकी पत्नी किरण राव ने उनका पूरा साथ दिया। आज हम आपको आमिर और किरण राव की लवस्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं।

किरण को छोटी सी उम्र में हुआ आमिर से क्रश:

आमिर की दूसरी पत्नी किरण राव को आमिर खान से बहुत ही छोटी उम्र में प्यार हो गया था बता दें कि किरण आमिर से 14 साल की उम्र से ही प्यार करती थीं। उस वक्त किरण ने कभी नहीं सोचा था कि एक दिन वो आमिर की उनकी पत्नी बनेंगी। रीना दत्त से तलाक के बाद आमर ने किरण से दूसरी शादी की। किरण ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने आमिर खान की फिल्म 'कयामत से कयामत तक' देखी और उनकी दीवानी हो गई थीं।

Comments

Popular posts from this blog

Bollywood Entertainment news in Hindi | Tv serial in Hindi

फिल्मी गलियारों में बढ़ा कोरानावायरस का डर, कुछ दिनों के लिए बंद हो सकती है फिल्मो की शूटिंग

latest Tv serial | Upcoming Television serial